Radha krishna serial Hindi : 23 - Oct, 2019

Hello guys, very Good morning all of you and radhe radhe. स्वागत हैं हमारी  website radhakrishnaserial.com
जैसाकी आपने thumbnail देखते पता चल गया है की what a we going to talk about  कया होने वाला है radha krishna serial.


Radha krishna serial ugrapat

आज के episode मे दीखाया जायेगा की इसमे हम देखते है की  कृष्ण  उग्रपत  को कहते है की नारायण  मन मे भक्ति  को देखते है भुल को नही ये जो हुआ है वह छोटीसी भुल है जीसे सुघारा  जा सकता है हमे शिला का निर्माण  केलिए नविन कलाकार की आवश्यकता  है जो मुझे लगता है वह महाराज कंन्स के पास मिल सकता है.



Radha krishna serial jatila and ayank


यह कहते ही जटिला कहती है हा,हा हमे कंन्स के पास जाना चाहीए मे शिग्र अयंक को भेजुगी महाराज कंन्स के पास तभी कृष्ण  दाउ कहते है की जटिला वही कहेगी जो मे कहुगा यह ऐसी लिला है जीससे बरसाना वासियो को आनद प्राप्त हो ओर मामाश्री को मुक्ति  मिलेगी जीसकी उन्है जरुर हे ओर इसमे अभी अतिम लिला शेष है


दुसरी ओर हम देखते है की कस शुक्राचार्य  से दिऐ हुऐ असत्र का प्रयोग  करता है जीससे समयचक्र घीमा करके प्रम्भासुर का आहवान करता है वह कृष्ण  का जीवन ओर उसके मृत्यु  के बारेमे पुछता है ओर प्रम्भासुर कहते है की मुझे अगर किसी  का काल देखना हो तो पहले मुझे उसे छुना पडता है यदी तुम्है कृष्ण  का काल जानना है तो पहले तुम्है उसके पास मुझे लेजीना होगा ताकी मे उसे छु सकु.

Radha krishna serial radha (vallabh)


दुसकी ओर हम देखते है की राधा (वल्लभ)  कृष्ण  के कक्ष  मे लेटी होती है ओर थके हुऐ कृष्ण  को लेटने ही नही देती कृष्ण  उन्हें  जटिली ओर अयंक को खाना खिलाने को कहते है तभी राधा कहती है की मेरे घर मे खाना तुम खिलाओगे कृष्ण, मे तो यहा पे यशोदा ना के हाथो से खावा खाउगी. ओर फिर कृष्ण  को जीना पडता है.

यहा रे दूसर  ओर अयंक जटिला को कहता है की घर पे ना ही राधा है ओर नाही गोपिका ओर फिर जटिला जोर जोर से हसने लगती है की गोरिका भाग गई घरसे,  ओर अयंक ओर जटिला उग्रपत  को बताने जारहे होते है तभी गोपिका की आवज आती है की भोजन लग चुका है ओर फिर गोपिका सब को खाना खिलाती है.

Radha krishna serial jatila

यहा पे वल्लभ  यशोदा मा के हाथसे खाना खाते है ओर येसब कृष्ण  देखते है सब उनके आखो से आसु आजाता है ओर यहा पे राधा के घर मे शुका उडते हुऐ आता है ओर गोपिका को कहता है जटिला ने तुम्हें  बहुत परेशान कीया हेना मेने उसके थाल मे मिर्च  डाली है. जटिला  उस भोजन को खालेती है ओर चीलाने लगती है तभी उग्रपत  कहते है की तुम्हारे  हाथ मे जेसा भी खाना हो तुम्हें  उसे खाना ही होगा, तुम अन्न का अपमान नही कर सकती ओर मे अन्न फेकने की पाप या उसका अपराघ अपने सर रे नही लेसकता तुम्हें  ये खाना ही होगा ओर जटिला बुरी तरह से फस जाति है ओर कृष्ण  कहते है की धन्यवाद  सुखदेव आपकी यह लिला मे जटिला को बहोत भारी पडी.

Radha krishna serial daau

Radha krishna serial radha in vallabh


उसके बाद दाउ वल्लभ  को गौशाला मे लेजाते है ओर वल्लभ  भाग न जाय ताकी उन्हें  सारा का सारा ताम अकेले ना करना पडे इस भय से वह गौशाला का दरवाजा बाहर से बद कर देते है ओर यहा पे जटिला गोपिका को गौशाला मे लाती है ओर जटिला खाने मे मिर्च का बदला लेने केलिऐ उसको भी गौशाला मे केद कर देती है. ओर दोनो फस जाते है तभी राधा सोचती है की मे कृष्ण  का जीवन जी रही हु तो   मुझे भी उसकी तरह नटखट बनना होगा, कृष्ण  सन्कट मे क्या करता है मुझे भी वह करना होगा तभी राधा मटके के उपर मटके डाल कर उन पर चड जाती है ओर उपर से कुद कर बाहर नीकल जाती है.

ओर दुसरी ओर जटिला उग्रपत  को कहती है की हमारी घर की इज्जत, हमारी बहु राधा इतनी रात मे हमारे घर मे नही आयी है ओर उग्रपत  गुस्से  मे पुरे घर मे देखते है वह बोहत  गुस्से  मे होते है. वह हर जगह देखते है ओर वहा पे राधा भागी-भागी घर तरफ दोड रही होती है ओर फिर उग्रपत  कहते है ऐक बार गोपिका के कक्ष  मे देख लेते है तब जटिला कहती है वहा पे केसे होगी. ओर आज का episode यहा पे खतम हो जाता है.
Radha krishna serial star bharat

Radha krishna serial episode in star bharat


कल के episode  यह दीखाया जायेगा की कंन्स अपने प्रम्भासुर को शिल्पकला के रुप मे भेजते है ओर कहते है की जेसे ही तुम कृष्ण  को छुलो तुरंत वापस आजाना ओर कृष्ण
ओर दाउ दोनो को पता चल जाता है किन्तु कृष्ण  उन्हें  कुछ नही करते क्योकी यह कृष्ण  की ही लिला होती है.

Previous  episodes  in 22- Oct in hindi click here and show this post

बस आज के episode मे बस इतना ही अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद  आ रही हो तो हमे follow कीजिये  ताकी हमारी Next Post की update आपको मिलती रहे



Post a comment

0 Comments