Star Bharat Radha Krishna Serial 13 July Episode

Star Bharat Radha Krishna Serial 13 July Episode

Star Bharat Radha krishna serial : 13 July episode,   in hindi on radha krishna serial. radha krishna related  whatsapp status download on this website.



Star bharat radha krishna serial 13 july, 2020 in hindi on radha krishna serial website.  radha krishna serial related radha krishna serial songs download radha krishna status in hindi and gujarati on radha Krishna serial website.


हेलो फ्रेंड्स राधे-राधे जैसा की आप लोगों को पता ही होगा Radha  कृष्णा में आ गए हैं. आज से न्यू episode  की स्टोरी आज है 13 जुलाई जिसके कारण आप आज से सुनाएंगे आपको राधे कृष्णा के न्यू episode  की स्टोरी के बारे में तो आज के episode  की स्टोरी को शुरू करने से पहले आप लोगों से रिक्वेस्ट करना चाहेंगे आप लोग हमारी website पर पहली बार आए तो हमे follow करे ताकी हमारी आने वाली next post की update आपको जल्दी मिले. 

आज के episode  की नई स्टोरी नए सीजन नया अध्याय और नहीं कहा था आपको सुनने को मिलेगी तो आपको बता दे.

Google ads code
राधे कृष्णा आज के episode  की स्टोरी शुरू होगी तो अभी कुछ दिनों पहले महाभारत देखी होगी जिसमें जो श्री Krishna थे उन्हीं ने इसका सबसे पहले प्रचार किया है वही कहते हैं कि जिस प्रकार प्रेम का संचालन Radha  Krishna से होता है उसी प्रकार धर्म का भी आधार Radha  Krishna से ही हो.



Star Bharat Radha Krishna Serial 13 July Episode


इधर दिखा जाता है श्री Krishna सारथी के रूप में रथ पर खड़े होते हैं और यही रूप होता है श्री Krishna का एक नया रूप नया अध्याय एक नई महाभारत उस समय Radha  जब अपनी आंख बंद करती हैं तब Radha  के समस्त श्री Krishna खड़े होते है और Radha  Krishna से नित्य और रास करने लगते हैं.



अंत में Radha  और Krishna एक पालनीय झूले में जा कर बैठते हैं उसके पश्चात Radha  Krishna से कहते हैं कि क्या Krishna अब हमारा मिलन अंतिम मिलन है क्या हम इसके बाद फिर कभी नहीं मिल पाएंगे तब Krishna कहते हैं कि एक नया अध्याय शुरू होने वाला है जिसमें श्री Krishna कहते हैं कि वास्तविक रूप में Radha  तुम मेरे मन से मेरे पास ही हो.


यह बात को सुनते हुए Radha  कहती है कि Krishna मुझे पता है कि तुम्हारी भूमिका बहुत ही महान होने वाली है. पूरा भारत वर्ष तुम्हारे संग होगा मैं नहीं जानती हूं. कौन सी गाथा शुरू होने वाली है. लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगी Krishna तुम प्रारंभ में ही इतना कुछ कह रहे हो तो मुझे इतना पता है कि तुम धर्म की स्थापना के लिए कार्य कर रहे हो. और Radha  Krishna से यही कहती हैं कि हमारा और तुम्हारा मिलन है इस अंतिम मिलन के पश्चात हम अपने मन से तो तुमसे मिलते रहेंगे लेकिन अपने आप से तुमसे नहीं मिल पाएंगे. 



सभी Krishna को बुलावा आ जाता है बलराम बहुत से चीलाते हुऐ कहते हैं कि कान्हा मुझे तुमसे शीघ्र से शीघ्र मिलना है तुम मेरे पास प्रकट हो और इसके बाद Krishna कहते हैं कि अब Radha  से मुझे जाना पड़ेगा. फिर Krishna बलराम के पास आते हैं तब बलराम पांडवों के बारे में सब कुछ बताते हैं और कहते हैं कि दुष्ट दुर्योधन ने लक्ष्य ग्रह में पांडवों को जलाकर भस्म कर दिया है. लेकिन मुझे पता है कि वह उन्हें नहीं मार पाया है. 


यह मेरा मन कहता है तब श्रीKrishna कहते हैं कि आपका मन ठीक कहता है. अब उनको ढूंढने का कार्य उनके जनक पिता ही करेंगे. मैंने सभी देवताओं को बुलाया है वही करेंगे. फिर कुछ देर पश्चात दिखा जाता है कि सभी के सभी देवता आ जाते हैं पांचों की पांचों जब देवता आते हैं तो उसके पश्चात की Krishna सभी देवताओं के उनके उनके के पुत्रों के बारे में बताते हैं.




पहले वह भीम के बारे में बताते हैं और आप लोगों ने भी देखा होगा एक कोई व्यक्ति जो कोईला लेकर आता है बे भीम ही होते हैं और इस तरह भीम की एंटी दीखाई जाती है. भीम का चेहरा तो साफ नहीं दिखाया जाएगा. श्री Krishna कहते हैं कि आपको उनके कर्तव्यों तक उनके गंतव्य तक आप को पहुंचाना पड़ेगा.

यह बात कह देते हैं अंत में श्री Krishna भीम और अर्जुन का भी नाम लेते हैं. इसके पश्चात आज के episode  की स्टोरी को हम यहीं पर खत्म होता हैं. 


Star Bharat Radha Krishna Serial 14 July Episode




कल के episode  की दीखाया जायेगा श्री Krishna का एक नया रूप. श्री Krishna कहेंगे कि अब Krishna के सारथी के रूप में Krishna की एक साथी के रूप में गाथा नए लोगों को नए रूप से देखने को मिलेगी इसके कारण Krishna एक बहुत से रूपों में दिखाते हैं. दुर्योधन कल के episode  की स्टोरी में आपको सब का शब्द रूप दिख जाएगा और नए फेस में नए रूप में दिख जायेगा तो हम फिर से मिलेंगे नई नई अपडेट के नए-नए प्रोमो और नए नए episode  की स्टोरी के साथ राधे राधे. 


Radha Krishna Related Amazing Posts


Post a comment

0 Comments