Radha Krishna 18 july upcoming Episode

Radha Krishna 18 july upcoming Episode in hindi

Radha krishna upcoming episode : 18 July, 2020  in hindi on radha krishna serial. radha krishna related  whatsapp status download on this website.

Star bharat radha krishna Monday upcoming  episode 18 July,  2020 in hindi on radha krishna serial website.  radha krishna serial related radha krishna serial songs download radha krishna status in hindi and gujarati on radha Krishna serial website.



हेलो फ्रेंड्स Radhe Radhe क्या होगा Star Bharat Radha  Krishna  Serial के अगले Episode  में... अगले हफ्ते यानी कि सोमवार की स्टोरी में देखेगे ही Radha  Krishna  एक संग होंगे और Radha  Krishna  एक संग हो यह कौन नहीं चाहेगा.



सभी लोग के मन में यही आता है कि Radha  Krishna  की मिलन की गाथा हमेशा बार-बार दिखाया जाए उसी के अनुसार. आपको सोमवार को Radha  Krishna  साथ में दिखाई देंगे. 


Radha Krishna 18 july upcoming Episode  in hindi


अगले हफ्ते में आप देखेंगे जो पांचाली का विवाह होने वाला है. तब उस विवाह की बात करते हुए Radha  और Krishna  एक साथ होते हैं और Radha  बहुत ही ज्यादा खुश होती है Radha  Krishna  के पास बैठी हुई होती है और Krishna  खड़े हुए होते है. 


तब Krishna  Radha  से कहते हैं कि Radha  में पांचाली का विवाह कराने जा रहा हूं. तब Radha  कहती है कि जिसका विवाह स्वयंम् Krishna  कराये वह विवाह बहुत ही अत्यंत सुंदर होगा और ऐसे विवाह में कोन नहीं आने को जाएगा.


यह बात को सुनते हुए श्री Krishna  बहुत ज्यादा प्रसन्न हो जाते हैं. तब Radha  कहती है कि Krishna  मुझे एक बात समझ में नहीं आ रही है. तुम पांचाली का विवाह किससे कर आओगे? 



दूसरी ओर दिखाया जाता है कि पांचाली बहुत ही ज्यादा सुंदर और भव्य तरीके से सजाई गई होती है. उसी बीच में सभी सभाओं को सजाया गया होता है और सभाओं को सजाने के पश्चात एक धनुष भी दिखाया जाएगा.


Radha Krishna 18 july upcoming Episode  in hindi


अगले हफ्ते के Episode  की स्टोरी में यह तय होगा कि एक ऐसी अद्भुत प्रतियोगिता दिखाई जाएगी कि वह एक मछली की आंख पर जो भी उठा कर धनुष्का उठा कर उस मछली की आख पर निशाना लगाना पड़ेगा.



तब श्री Krishna  कहते हैं कि यह स्वयंवर इतना अद्भुत होगा कि समस्त देवता तक इस स्वयंवर को देखने के लिए आएंगे. यह स्वयंवर इस युग का महान स्वयंबर होगा और इस स्वयंवर के द्वारा ही एक नई गाथा का आयोजन होगा यह.


यह एक नए अध्याय की शुरुआत होगी और यही कारण था कि Radha  Krishna  के मिलन से ही सारी की सारी महाभारत का भी आप लोगों को ट्रैक देखने को मिलेगा.


Radha  Krishna  में तो अगले हफ्ते में हम भी यही देखेंगे तो फिर से मिलेंगे ऐसी नई नई अपडेट के संग्रहालय Krishna  की तब तक के लिए मेरे संग प्यार से एक बार फिर से कहिए Radhe Radhe. 




Radha Krishna Previous  Episode 


Radha Krishna Whatsapp Status & Krishna Quotes



Post a comment

0 Comments