Hostar Radha Krishna Serial 22 july Episode

Hostar Radha Krishna Serial 22 july Episode


Star Bharat Radha krishna episode : 22 July, 2020  in hindi on radha krishna serial. radha krishna related  whatsapp status download on this website.

Star bharat radha krishna  episode 22 July,  2020 in hindi on radha krishna serial website.  radha krishna serial related radha krishna serial songs download radha krishna status in hindi and gujarati on radha Krishna serial website.


Hello guys, very Good morning all of you and radhe radhe. स्वागत हैं हमारी website radha krishna serial. जैसा की आपने title देखते पता चल गया है की what a we going to talk about क्या होने वाला है radha krishna serial के 22 july episode मे तो चलीये शुरु करते है.


आज के episode मे दीखाया जायेगा की द्रौपदी के स्वयंवर का वक्त आता है. जहां श्री  Krishna  बलराम को शकुनि के बारे में पूरी तरीके से बताते हैं.  Krishna  कहते है की जैसे मैं बल का उपयोग धर्म स्थापना के लिए करता हूं वैसे वह उन बल्ल का उपयोग अधर्म के लिए करता है.


दुर्योधन और कर्ण नही जाने वाले थे लेकिन शकुनी आता है और दुर्योधन को काफी भड़काता है और द्रौपदी की सुंदरता का मिसाल देता है. शकुनि का मकसद सिर्फ जीतना है. चाहे धर्म के बल पर किया हो या अधर्म के बल पर किया हो.


उसे अपना अधिकार मारना आता है. दुर्योधन आखिर शकुनि के बात में आ ही जाता है. कर्ण समझ जाता है लेकिन दुर्योधन को यह चुनौती स्वीकार करनी होती है जो द्रौपदी के स्वयंवर की तरफ से आई है.


वहीं दूसरी तरफ   Radha  अपना फैसला सुनाने जाती है उसके मन में कई सवाल रहते है क्योकी सब लोग ने  Krishna  प्रेम को भूलने को कहा है. लेकिन   Radha  पिताजी के सामने हाथ जोड़ती है और बोलती मैं  Krishna  प्रेम को नहीं भूल सकती.


  Radha  कहती है कि मेरा  Krishna  का प्रेम शुद्ध है और हमारा प्रेम संसार याद रखेगा. भुल के रूप में नहीं बल्कि एक मिसाल के रूप में. यह सुनकर उग्रपत काफी क्रोधित हो जाते है. फिर अयंक घोषणा करता है कि मैं तुम्हें दडं देता हूं और तुम्हारा दंड मैं तुम्हें राम मंदिर के पास सुनाउगा.



दुसरी ओर श्री  Krishna  फिर से माधव का वेश धारण करके निकल जाते हैं.  Krishna  अर्जुन के पास आते है जहा अर्जुन तीर चला रहे होते है. तभी श्री  Krishna  आकर उनका निशाना मार लेते हैं फिर अर्जुन कहते हैं यह आपने कैसे किया.


श्री  Krishna  वही कहते हैं कि मैंने तुमसे सीखा है कि निशाना कैसे पक्षी की आंख में लगाना चाहिए उसके बाद भी भीम आते है. वह क्रोधित हो जाता है और कहता है तुम वापस आ गये. तुम हमें भड़काने आ गए हो. तुम्हारा यहा आना कोई इत्तेफाक नहीं था. तुम यहां पर साजिश के तहत पर आए हो.


उसके बाद श्री  Krishna  पहले यह बताते हैं कि वह द्रोपदी का विवाह रोक दीया है कि अब वहा स्वयंवर किया जा रहा है. जिसमें धनुर्विद्या की प्रतियोगिता की हा. अभी तक अर्जुन नही जानता है श्री  Krishna  माधव है. लेकिन स्वयंवर के समय जान जाएगा कि श्री  Krishna  कौन है. क्योंकि मन में यह बोलते हैं तुम जान जाओगे जल्द कि मैं कौन हूं. ओर आज का episode यही पे खतम हो जाता है.

Hostar Radha Krishna Serial 22 july Episode


कल के episode मे दीखाया जायेगा की श्री  Krishna  बलराम से कहते हैं कि मैंने अर्जुन को कह दिया की वहा भव्य रुप से धनुर्विद्या का आयोजन किया जाएगा. तब बलराम कहते है की तुम वहा बल्ल युद्ध क्यो करवा रहे हो?  तब कृष्ण कहते है की बल्ल युद्ध होगा तभी वहा एक व्यक्ति आयेगा. उसके बाद दुर्योधन को दिखाया जाता है द्रोपदी को दिखाया जाता है और श्री  Krishna  अपने स्थान पर बैठे होते हैं.


Radha Krishna Previous  Episode 


Radha Krishna Whatsapp Status & Krishna Quotes








Post a Comment

0 Comments