Radha krishna serial 25 - Oct, 2019 episode hindi

Radha krishna serial 25 - Oct, 2019 episode


Hello guys, very Good morning all of you and radhe radhe. स्वागत हैं हमारी  website radhakrishnaserial.com
जैसाकी आपने title देखते पता चल गया है की what a we going to talk about  कया होने वाला है radha krishna serial.



आज के episode मे दीखाया जायेगा की  राधा अपने कमरे मे होती है ओर वह यशोदा मा के हाथो से खाना खाने को स्मरण  करती है. अगली सुबह जटिला बोलती है की गोपिका भाग गई तभी राधा कहती है नही मा वह पुजा के स्थान गई है वह घर का सारा कीम करने के बाद ही गई है ओर जटिला गोपिका को ढुढने की बात करती है.

दुसरी ओर दाऊ कृष्ण  से वल्लभ के बारे मे पुछते है की वह कहा चला गया है तभी कृष्ण  कहते है की मेने ही भेजा है आपके काम केलिए  ओर फिर कृष्ण  दाऊ को चकमा देकर भाग जाते है ओर दाऊ वल्लभ  को ढुढने की बात करते है उधर दाऊ ओर जटिला वल्लभ  ओर गोपिका को ढुढ रहे होते है ओर यहा पे पुजा स्थल मे कृष्ण  ओर राधा आते है.

Radha krishna serial episode today

वहा पे अयंक प्रल्लमबासुर  के साथ आता है.अयंक कहता है की महाराज कंस ने हमारी सहायता  केलिए  भेजा है तभी प्रल्लमबासुर  कहता है की इस मुर्ती को बनाने केलिए मुझे किसी  की आवश्यकता  होगी जब मुझे मनोरंजन  की आवश्यकता  होगी अर्थात मे कृष्ण  को सहायता बनाने को कहता है. कृष्ण  मान जाते है वह प्रल्लमबासुर  के पास जाते है ओर प्रल्लमबासुर  कहता है की कृष्ण  को मे पवित्र धागा बानघकर उसे अपने सहयोग के रूप  मे समेलित करुगा.

वह सबको आखे बन्द करने को कहते है ओर गोवर्धन  पर्वत  से पथ्थर  लेकर मुर्ती बनाय जायेगी फिर सब लोग आखे बन्द करते है ओर जेसे ही प्रल्लमबासुर  कृष्ण  को धागा बाधने जाते है तभी कृष्ण  के स्थान मे दाऊ आजाते है ओर हमे पता चलता है की कृष्ण  की स्थान पे दाऊ नो जगह ले ली है ओर संकल्प  के रुप मे प्रल्लमबासुर  का सहायता दाऊ बन जाते है.

Radha krishna serial episode

तभी उग्रपत कहते है की कृष्ण  तुमने यह अच्छा  नही कीया  तभी कृष्ण  कहते है की देखीये ना मे कितना कोमल हु इस काम मे इस काम मे किसी बल्लशाली की आवश्यकता  है इसलिए  मेने यह काम बलराम को दीया है ओर बात है बासुरी की वोतो मे वेसे भी बजालुगा ओर असुर दाऊ को धागा बाघ देते है.

बाद मे  कृष्ण  दाऊ को बताते है की इस असुरी की मुक्ति  आपके हाथो से लिखि है इसलिए  मेने उसे आपके साथ रखा है ताकी उसकी असलीयत आप जानकर क्रोधित  हो अोर उसका अंत कर दे. उसके मृत्यु  के बाद ही हमारा बरसाना  छोडने का समय आजायेगा फिर प्रल्लमबासुर  राधा के घरमे मुर्ती का कार्य शरु करते है.

Radja krishna serial episode today


फिर गोपिका आती है राधा के घरमे ओर गोपिका राधा को लेकर रसोईघर  मे ले जाति है ओर वहा पे अयंक ओर जटिला पहेले से ही खडे होते है ओर जटिला गोपिका को छप्पनभोग बनाने को ओर मोतीचुर के लड्डू  सहीत बनाने का काम सोप देती है ओर फिर जटिला ओर अयंक प्रल्लमबासुर  सुर के पास जाते है ओर प्रल्लमबासुर  शिकायत  करते है की तुम मुझे कहा पे ले आये हो जहा पे कृष्ण  को आ-जा ने कि वर्जित  है जहा पे कृष्ण  आ ही नही सकता.  तुम लोग कुछ करो जीससे कृष्ण  या उसकी प्रिय वस्तु को मे छुसकु.

दुसरी ओर राधा कृष्ण  को कहती है की छप्पनभोग  ओर वोह भी मोतीचुर के लड्डू  के साथ लगता है आज तुम श्याम तक मुझसे मिलने  नही आपाओगे.  ठीक है, तुम जीओ राधा का कठीन जीवन ओर मे जीने वीली हु कृष्ण  का सरल जीवन  फिर रीधा कृष्ण  के घर जा रही होती है.

तभी जटीला  राधा को कृष्ण  की प्रिय वस्तु मागती है ओर कहती है की मुर्तीकार  ने मागी है.  राधा मान जाती है ओर जटीला को कहती है की आज श्याम तक आपको कृष्ण  की प्रिय वस्तु मिल जायेगी ओर जटिला वहा से चली जाती है.

Radha krishna serial 25 oct, 2019

दुसरी ओर राधा वल्लभ  बनकर कृष्ण  के घर जाती है ओर वहा पे देखती है की दाऊ बुरी तरह लकडी काट रहै है ओर बहोत गुस्से  मे होते है क्योकी सारा काम उन्हें  अकेले करना पड रगा है ओर कृष्ण  ओर वल्लभ  दोनो ही गायब है.  वस्लभ सोचते है की दाऊ से बचकर कृष्ण के कक्ष  से  उसकी प्रिय वस्तु लेनि है किन्तु  केसे ओर आज का episode  यही पे खतम हो जाता है.

कल के episode हम देखते है की जटिला उस असुर को कहती है की मुझे पुर्ण विश्वास  है की राधा कृष्ण  की प्रिय वस्तु अवश्य  लायेगी फिर अगले सीन मे हन देखते है की राधा जटिला को कृष्ण  का मोरपख देती है जिसे लेकर वह असुर को देती है ओर वह असुर अपने हाथ मे लेता है ओर फिर असुर कुछ ऐसा करता है की जिसे वह मोरपख गायब हो जाता है जीसे देखते ही कृष्ण  गुस्से  हो जाते है.

Radha krishna serial hostar

See previous  episode 24-Oct, hindi click here

22 -Oct,  episode click here

बस आज के episode मे बस इतना ही अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद  आ रही हो तो हमे follow कीजिये  ताकी हमारी Next Post की update आपको मिलती रहे.



Post a comment

0 Comments