Radha Krishna Serial 26 Oct, 2019 Hindi

Radha Krishna Serial episode  Hostar

Hello guys, very Good morning all of you and radhe radhe. स्वागत हैं हमारी  website radhakrishnaserial
जैसाकी आपने title देखते पता चल गया है की what a we going to talk about  कया होने वाला है radha krishna serial.

आज के episode मे दीखाया जायेगा की  वल्लभ  दाऊ से छुप कर कृष्ण के कक्ष  मे जाते है ओर वहा से कृष्ण  की पगडी,  बासुरी ओर फिर मोरपख लेते है तभी वहा पे दाऊ आते है ओर पुछते है की ये क्या हो रहा है? तुम कृष्ण  के कक्ष  मे क्या कर रहे हो तभी वल्लभ  कहते है की मुझे कृष्ण  अत्यंत  प्रिय है मे कृष्ण  का मोरपख लेने आया हु तभी दाऊ उन्हें  बताते है की मुझसे अधीक कृष्ण  को कोई प्रेम नही कर सकता कान्हा मेरा जीवन है.  मेरा जीवन ही कान्हा है ओर यह सब सुनकर वल्लभ  के आखो से आसु आ जाते है जिसे देखकर दाऊ वल्लभ  से काफी प्रसन्न  होजाते है ओर कहते है की तुम तो बहोत ज्यादा  कोमल ओर प्रिय हो फिर दाऊ उन्है मोरपख देते है ओर कहते है की तुम भी मुझे दाऊ बोला सकते हो.



Radha krishma serial Gopika

Radha Krishna Serial Jatila

यहा पे कृष्ण  राधा के घर के रसोई मे सब सामान फेला कर खेल रहे होते है ओर तभी कृष्ण  जटिला आते हुऐ देख लेते है ओर फिर शुका कृष्ण  को कहता है की इसकी मुह का द्वार बन्द कर दो मे नही चाहता की यह अन्दर आये ओर कृष्ण यही करते है.

उधर बाहर से जटिला द्वार खोलो - द्वार खोलो चिलाने लगती है.  अन्दर से गोपिका कहती है की माफ कर दीजीये  मे भोजन की विधी को गुप्त रखना चाहती हु बुरा मत मानीये.  तभी उग्रपत आते है ओर जटिला को कहते है की तो क्या हुआ बनाने दो उसे भोजन, गुप्त विघी से मत जाओ अन्दर.  ओर वहा पे अन्दर कृष्ण सारे दरवाजे बन्द करके खिडकी से भाग जाते है.

दुसरी ओर कृष्ण  के घर दीऊ ओर मैया वल्लभ  को भोजन खिलाते है.  तभी कृष्ण भी आते है ओर भोजन मे बेठ जाते है वल्लभ  को खान् के लिऐ  कृष्ण  ओर दाऊ बहोत सारा खाना गेते है ओर कृष्ण  बताते है की इस घर का नियम है जुठा भोजन नही छोडा जासकता. कृष्ण, दाऊ ओर मैया वल्लभ  को बहोत सारा खाना खिलाते है.

Radha Krishna Serial Vallabh

फिर राधा कृष्ण  को कहती है की मेरे पेट मे बहोत दर्द  हो रहा है लेकिन मेरी छोडो तुम्हे छप्पनभोग  बनाना है ओर वोह भी बिना माया के. कृष्ण  कहते है की मायी नही मैया की तो सहायता ले सकता हुना.  कृष्ण  मैया को मोतिचुर के लड्डू  की विधि  पुछते है तभी वल्लभ  कहता है अरे मे बताता हुना, वह बताते है की दो घण्टे  गोन्दी को चुले मे पकाना पडता है ओर कृष्ण  कहते है की तुम देखना बहोत अच्छे लड्डू  बनाउगा ओर श्याम  को तुमसे मिलने भी आऊगा फिर कृष्ण  चले जाते है फिर राधा हसते हुऐ कहती है की जाव जाव तुम श्याम को केसे मिलने आओगे,  क्योकी दो घण्टे गोन्दी को चुले मे रखते उसका हलवा हो जाएगा  ओर जटिला कीकी तुम्हारा हलवा कर देगी.

दुसरी ओर दाऊ  कृष्ण  को बताते है की वल्लभ  बहोत प्यारा युवक है तुम्हारा मोरपख लेने आया था.  पहले तो मेने उसे डाटा था फिर मेने उसे गे दीया.  कृष्ण  कहते है की वल्लभ  इतना प्यारा है ओर आपने उसे पुराना मोरपख दे दीया आपको उसे नया ओर सुन्दरसा मोरपख देना था.  दाऊ कहते है की तुम उच्चित कह रहे हो. मे अभी जीकर वल्लभ  को नया मोरपख देता हु ओर दाऊ चले जाते है.

फिर कृष्ण  कहते है की अब राधा को अब नसा मोरपख मिलने वाला है अब राधा कोनसा मोरपख असुर को देगी वह अब राधा को चवन करना है.

दुसरी ओर जटिला को सन्देह  होता है की भीतर रसोई मे गोपिका नही है वह अयंक को दरवाजा तोड ने को कहती है ओर अयंक दरवाजा तोड देता है.  पीछे से गोपिका अयंक पर डण्डे  मारने लगती है ओर वहा पे उग्रपत  आते है ओर गोपिका कहती है की आपके पुत्रने दरवाजा तोड कर मेरे रसोई  की विधि  चुराने का प्रयास  किया.

उग्रपत कहते है की एक तो तुमने एक कोमल नन्ही बालिका को इतना परिश्रम  वाला काम दीया मोतिचुर के लड्डू  जो जटिला आज तक नही बनापाई उपर इसको परेशान  कर रहे हो वह तीनो को यहा से जाने को कहते है. फिर कृष्ण  छप्पनभोग  बना लेते है रीत तक. कृष्ण  राधा के कहने अनुसार  गुन्दी को दो घण्टे तक पकने के लिऐ  छोड देते है ओर सोचते है की अब इस दो घण्टे  क्या किया जाये.

Star Bharat Radha Krishna Serial

Radha Krishna Serial Hostar

फिर राधा बासुरी बजाती है ओर कृष्ण  आते है ओर साथ मे गजरा लाते है.  कृष्ण  अपने हाथो से राधा के बालो मे गजरा पहना ते है ओर वह दोनो प्रेम के पल व्यतीत  करते है ओर आज का episode  यही पे खतम हो जाता है.

Next week  के episode हम देखते है ककी एक  New entry  का आगमन,  गोपिका कहती है जब राधा ओर गोपिका राधा के घर मे होते है तब गोपिका कहती है की यहा से चलो,  यहा पे बहोत बडी विकट परिस्थिति आने वाली है.

Radha Krishna Serial hostar

दुसरी ओर जटिला ओर अयंक  को एक पत्र मिलता है जटिला कहती है की तुम्हें  सहायता चाहिए  थी ना भहवान से लो, ऐक ऐसा व्यक्ति  जीसके सामने राधा कृष्ण  की शक्ति  भी फिकी पड जायेगी.

Previous  Post in 

25 Oct episode click here 

24 Oct episode  click here 

ओर आज के episode मे बस इतना ही अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद  आ रही हो तो हमे follow कीजिये  ताकी हमारी Next Post की update आपको मिलती रहे.

Post a comment

0 Comments