Radha krishna episode - 25 Nov in hindi

Radha krishna episode 25 Nov in hindi

Radha krishna episode : 25. Nov, 2019 on radha krishna serial website in hindi. In this website daily upload radha krishna episode in hindi and english language.  So this wasting time let's start radha krishna episode 25, Nov.

स्वागत हैं हमारी  website radha krishna serial. जैसा की आपने title देखते पता चल गया है की what a we going to talk about  कया होने वाला है radha krishna serial

आज के episode मे दीखाया जायेगा की राधा कृष्ण को कहती है की मे तुम्हें रंगो के साथ विदा करुगी और तुम्हारे पास तो रंग ही नही है,  तुम मुझे केसे रंग लगाओगे कृष्ण?  तो कृष्ण मुट्ठी भर कर राधा पर रंग फेकते है और फिर राधा रंग डालने केलिए कृष्ण के तरफ भागने लगती है. कृष्ण फिर से राधा पे रंग डालते है और राधा भी कृष्ण को रंग लगाती है और कृष्ण भी राधा पे रंग लगाते है. इस तरह राधा का तीसरा वचन पूर्ण होता है. उसी समय सूर्य उदय होता है ओर कृष्ण के जाने का समय हो जाता है.  राधा कृष्ण विरह के डर से दोनो एक दुसरे को अंतिमबार रो रो कर गले मिलते है.

दुसरी ओर कन्स कारावास मे आता है ओर देखता है की केवल एक ही दीया जला हुआ होता है. कन्स कहता है की यह अंतिम दीया अब कभी नही बुजेगा.  मुझे स्वयम् महादेव का वरदान है, अब अगर यह अंतिम दीया बुजेगा  तो भी तेरा पुत्र कुछ नही कर पायेगा. अगर यह दीया बुजेगा  तो मरेगा तो तेरा पुत्र मे नही. तो देवकी कहती है की एक मा का विश्वास कभी गलत हो सकता. जाहे उसके लिए  विघी का विधान क्यो बदलना पडे, जाहे मेरे पुत्र को महादेव का वरदान तोडना पडे.

दुसरी ओर राधा कृष्ण को बरसाना सीमा मे लाती है. कृष्ण बडे दुख के साथ राधा का हाथ छोडते है. ओर कृष्ण उससे दुर रथ पर चड कर दुर जाने लगते है. अक्रु बताते है की महादेव ने कन्स को वरदान दीया है.  हमे धनुष को तोजने का कोई उपाय सोचना होगा. रथ चलने लगता है ओर कृष्ण राधा की आखो से दुर चला जाता है.

दुसरी ओर नन्द कृष्ण से पहले मथुरा पहोच जाते है ओर कन्स की योजना का पता लगाने केलिए अपने गुप्तचर को चारोओर  फेला देते है. दुसरी ओर कृष्ण रथ मे बेठे हुए राधा कृष्ण के अंतिमक्षण को याद करते है ओर तभी अक्रु रथ रोक लेते है ओर कहते है की मुझे क्षमा कर दीजिए मे आपको मथुरा नही ला सकता. ओर वह रोने लगते है.


दुसरी ओर मा पार्वती महादेव को कहती है की यह आपने क्या कीया. आपने कृष्ण को कीस घर्मसंकट मे डाल दीया. सबको पता चल जायेगा की वही नारायण है ओर वह धनूष को नही तोडेगा को तो वह कन्स को केसे मारेगा?  तो महादेव कहते है की अब जो भी करेगी राधा करेगी. राधा के अंदर जो शक्ति है वह किसी मे नही. किन्तु राधा को इस समस्या शांत मन से सोचना होगा. तभी वह कृष्ण को इस धर्मसंकट से निकाल पायेगी.

दुसरी ओर राधा को भी अक्रु की बाते साद आती है ओर उसे महादेव के वरदान के बारे मे याद आता है कहती है की महादेव ऐसा कैसे कर सकते है. वह कन्स को ऐसा वरदान कैसे दे सकते है कृष्ण के विरुद्ध.  नही,  मे कृष्ण को हारने नही दुगी. ओर आज का episode यही पे खतम हो जाता है.

अगले episode मे हम देखेगे की कन्स सबके सामने मखुरा मे धोषणा करता है की इस महा धनुष  के चारोओर चारो दिशाओ मे अष्ट चक्रो का निर्माण किया जायेगा. वह कृष्ण एकबार इसमे आ जाये तो कभी लोट नही पायेगा.  लोगो की भीड मे नन्द भी सह सब सुन लेते है ओर कृष्ण को यह सारी खबर एक संदेश लिख कर भेज देते है. किन्तु वह संदेश राधा को मिल जाता है ओर वह दोड पडती है. दुसरी ओर नन्द कृष्ण को मथुरा मे देख कर चोक जाते है. क्योकी उन्होने संदेश मे लिखा था की कृष्ण को मथुरा आना सही नही है.


बस आज के episode मे बस इतना ही अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद  आ रही हो तो हमे follow कीजिये  ताकी हमारी Next Post की update आपको मिलती रहे.

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

Previous  post

Radha krishna episode 23 Nov. In english click here 

Radha krishna episode 23 Nov. In hindi click here 

Radha krishna episode 22 Nov. In english click here 

Radha krishna episode 21 Nov. In english click here 

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@


Post a comment

0 Comments