Radha Krishn: Krishna - Arjun Gatha S2 E35 28 Aug full Episode


Radha Krishna Serial 28 August episode


Radha Krishn: Krishn - Arjun Gatha S2 Episode 35 28 August 2020 Full Episode In Hindi on Hostar Radha Krishna Serial. 

Hello guys, very Good morning all of you and radhe radhe. स्वागत हैं हमारी website radha krishna serial. जैसा की आपने title देखते पता चल गया है की what a we going to talk about क्या होने वाला है radha krishna serial के Radha Krishn Krishn - Arjun Gatha Arjun S2 - E35 - 28Aug episode मे तो चलीये शुरु करते है.


राधे राधे दोस्तों दोस्तों आज का एपिसोड बहुत ज्यादा मजेदार होगा क्योंकि राधा रानी रुक्मणी सब आपको फिर से देखने मिलेंगे और साथ ही साथ सुभद्रा की न्यू एंट्री होगी और पौंड्रक वासुदेव कृष्ण.


आज के episode मे दीखाया की शुरुआत में कृष्ण जी अर्जुन को बताते हैं कि अब उनका द्वारिका जाने का समय हो गया. सभी लोग काफी दुखी हो जाते हैं कि श्री कृष्ण जा रे लिखित श्री कृष्ण बताते द्वारिका जाना उनको काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है.

उसके बाद श्री कृष्ण राधा रानी से मिलते हैं और उन्हें राधा अष्टमी की शुभकामनाएं देते हैं. फिर राधा बोलती है मेरा उपहार कहां है कृष्ण तब राधा को श्रीकृष्ण आंख बंद करने बोलते और उन्हें फूलों और श्रृंगार उसे सजाते हैं.

Star Bharat Radha Krishna Episode


फिर राधा बोलती है मैं बरसाना में यह सब पहन के नहीं जा सकती कृष्ण श्री कृष्ण बताते हैं कि तुम मेरे साथ द्वारिका आ रही हो. तुम्हें मेरा एक महत्वपूर्ण काम करना है. उसके बाद श्री कृष्ण सुभद्रा के बारे में बताते हैं.

फिर राधा बोलती ह तुम अर्जुन को छोड़ कर क्यों जा रहे हो. कृष्ण बताते है की अर्जुन से मेरी जल्दी भेट होगी. अभी वह कर्म का मतलब समझ गया है. लेकिन मेरा द्वारिका जाना आवश्यक है.
श्री कृष्ण कहते बाकी बातें मैं तुम्हें द्वारिका पहुंचने के पश्चात बता दूंगा.


दुसरी ओर रुकमणी सुभद्रा के साथ खेल-खेल में उलझी हुई है. रुखमणी कहती है की श्री कृष्ण की बहन और मिष्ठान तुम्हे नही पसद. तब सुभ्रद्रा बोलती मेरे को हष्ट पुष्ट नहीं होना. श्री कृष्ण जितना भी खाना हो पहचान लेते हैं.

फिर सुभद्रा बोलती कि मुझे अपने भाइयों की बहुत याद आ रही है. फिर रुखमणी भी बोलती है हां मुझे भी कृष्ण की खूब याद आती है. बहुत समय से श्री कृष्ण ने को नहीं देखा.


फिर रुक्मणी को कोई बुलाता है और दास बोलता है की आपसे कोई मिलने आया है. तब द्वारिका पहुंच जाती है राधा रानी. रुक्मणी राधा रानी को देखकर बहुत प्रसन्न हो जाती है.

Radha Krishn : Krishn - Arjun Gatha Episode


उसके बाद सुभद्रा भी मिलती है और सुभद्रा बोलती आपके बारे में मैंने बहुत सुना है और आज मिलने की मेरी इच्छा पूरी हो गई. फिर राधा रानी का सत्कार होता है सुभद्रा वही

दुसरी ओर दुर्योधन को अपना बल्ल दाऊ तो दिखा रहा होता है. शकुनि चाल के हिसाब से दुर्योधन को एक वचन लेना है बलराम से. अपने बल पर दर्शन के बाद दुर्योधन के सर पर हाथ रख देते हैं बलराम.


जैसी वचन की बात करते हैं बलराम बोलते है क्या चाहिए तुम मांग लो मुझसे. शकुनी आकर चाल चलता है और सुभद्रा और दुर्योधन की विवाह की बात करता है. बलराम चाल समझ जाता है कि इसके पीछे कोई न कोई विचार जरूर होगी. लेकिन दुर्योधन की काबिलियत को देखते हुए वह मान जाता है.

वही वासुदेव कृष्ण की जगह पौंड्रक वासुदेव एंट्री मार रहे हैं. पौड्रक आता वही रुकमणी देखकर बहुत खुश हो जाती है पर खुशी खुशी से मिलने आती है. तो पौंड्रक वासुदेव बोलते हैं की रुकमणी तुमसे बाद में मिलता हूं अभी मुझे राधा से मिलना है.

रुकमणी कुछ नहीं कहती लेकिन मन ही मन बहुत उदास होती है. वह सोचती कि आप अभी तो आए हो कम से कम हाल चाल तो पूछ लेते पौड्रक राधा से मिलते तो राधा बोलती है नया वस्त्र कैसे धारण कर लिया?

Radhey Krishn Serial Episode


पौड्रक कहता है की तुम्हे नही पसद तो मैं तुरंत हटा देता हूं. राधा पुछती है की तुमने मुझे यहा क्यो बुलाया तब पौड्रक कहता है की तुम्हे विशेष काम करना है. तुम्हे दुर्योधन और सुभद्रा का विवाह कराना है.

राधा यह सुनकर काफी चोक जाती है. ओर आज का episode यही पे खत्म हो जाता है.


इतने महत्वपूर्ण कार्य राधा तुम सुभद्रा को मना होगी. जहां मारे वासुदेव कृष्ण रंग बिरंगी कपड़े पहनते वही पौंड्रक वासुदेव काली कलर के कपड़े पहने थे. तभी राधा को देखकर सब पता लग गया था कि हूबहू वह कोटल कृष्ण की तरह दिखता है और हमारे काम में काम आएगा शकुनी राधा के बारे में भी बताता है.

Star Bharat Radha Krishn Arjun Gatha Episode


दोस्तों कल का एपिसोड तो देखने लायक होने वाला है. जहां बलराम, पौंड्रक वासुदेव और शकुनि ने दुर्योधन और सुभद्रा की शादी की तैयारी चालू कर दी है. वहीं पर पौड्रक वासुदेव की आमने सामने श्री कृष्ण आने ही वाले है.

उससे पहले ही राधा समझ जाती है कि यह मेरे कृष्ण नहीं है यह कृष्ण हो ही नहीं सकता उसी के बाद असली वाले कृष्ण सैनिको के साथ आ जाते हैं और दोनों कृष्ण आमने सामने खड़े हो जाते हैं.


Thank you for Reading this Post.. and Radhe Radhe

अगर आप राधा कृष्ण अर्जुन का था रोज देखते है तो हमारी website को folllow किजिए. Radhe Radhe...

Post a Comment

0 Comments