Radha Krishna Serial 3 August Full Episode


Radha Krishna Serial 3 August Full Episode


Radha Krishna 3 August Full Episode in Hindi . Star Bharat Radha Krishna Serial related Images, Whatsapp Status Video Song Download.

Star bharat radha krishna  episode  3 August  2020 in hindi on radha krishna serial website.  radha krishna serial related radha krishna serial songs download radha krishna status in hindi and gujarati on radha Krishna serial website.





Hello guys, very Good morning all of you and radhe radhe. स्वागत हैं हमारी website radha krishna serial. जैसा की आपने title देखते पता चल गया है की what a we going to talk about क्या होने वाला है radha krishna serial के 22 july episode मे तो चलीये शुरु करते है.


आज के episode मे दीखाया जायेगा की  अर्जुन खड़े होते हैं और अर्जुन के सामने ही सामने खड़ा होता है शकुनि वह कहता है कि यह तो अनर्थ हो रहा है ब्राह्मण कैसे इस लक्ष्य को भेज सकता है. क्योंकि यह स्वयंबर तो क्षत्रियों के लिए हुआ है.


,

तब महाराज द्रुपद कहते हैं कि ऐसा कुछ भी निर्णय नहीं लिया था मैंने कि यह ऐसा होना संभव है मैं तो अपनी पुत्री का विवाह करना चाहता हूं. तब शकुनि कहता है कि अगर ऐसी बात है तो आपको मेरी एक शर्त माननी पड़ेगी.

वह शर्त के अनुसार ही आप इस कुमार को लक्ष भेजने के लिए कह सकते हैं. अगर इस ब्राह्मण ने लक्ष्य को नहीं भेजा, तो मैं जिसे चाहु आप की पुत्री को उससे विवाह करना पड़ेगा. तब महाराज द्रुपद तो पहले नहीं मानते हैं लेकिन द्रोपदी कहती हैं स्वीकार करती है.


,

अंत में अर्जुन जाते हैं और मैं सारा का सारा काम कर देते हैं जो सभी के मन में था सभी लोग उसको सोच रहे होते हैं कि यह धनुष कैसे उठाएगा तब वह धनुष उठा लेते हैं और सीधे बात बार्ण पर प्रत्यंचा भी चढ़ा देते हैं.

Star Bharat Radha Krishna Serial 3 August Full Episode


अंत में जब बाण पर प्रत्यंचा चढ़ाई ही रहे होते हैं उस समय कर्ण सोच लेता है कि अगर मेरे अलावा कोई बाण पर पाच बार्णो की प्रत्यंचा चढ़ा सकता है तो वह अर्जुन है. मुझे लगता है यह अर्जुन है और शकुनि कहता है की तो बाकी के पांडव आए हुए होगे.


,

जिस प्रकार यह बात कहता है कि उस समय ही अर्जुन बार्ण भेज देते और मछली की आंख में तीर लग जाता है. तब कृष्ण कहते हैं कि जाओ द्रौपदी और स्वयंवर की जो भी रीती रह गई उसको पूर्ण करो और जय माल पहना हो तब द्रोपति जाती है.


द्रौपदी ओर अर्जुन एक दूसरे को जय माला पहनाते हैं अंत में सभी लोग क्रोधित हो जाते हैं यहां तक शकुनि कहता है कि यह तो अनर्थ है क्षत्रियों के लिए, क्या जरासन में मोन हो गया है? जिसके कारण इस ब्राह्मण को देख रहे हैं. अभी इसको मार डालो तब सभी छत्रिय तलवार निकाल लेते हैं.

Radha Krishna Serial 3 August Full episode


राजा द्रुपद बहुत ही ज्यादा समझाते हैं तब अंत में कृष्ण रोकते हैं सभी को रोकते हुए कहते हैं कि मैं यह भूल जाऊंगा कि आप लोग मेरे सगे संबंधी है. जरासन तुम क्या भूल गए हो कि मैंने तुम्हें 18 बार परास्त किया है.


,

इस प्रकार बहुत ही बातें करने के बाद अंत में दुर्योधन श्री कृष्ण बहुत ही ज्यादा नाराज हो जाते हैं और बहुत ज्यादा प्रताड़ित करते हुए यह बात कहते हैं कि तुम मैं भूल जाऊंगा कि तुम धृतराष्ट्र के पुत्र और मेरे प्रिय भीष्म के पोत्र हो. इसलिए मैं तुमसे कहता हूं इसी समय रुक जाओ अन्यथा मेरा हस्तक्षेप अनिवार्य हो जाएगा. यह बात को सुनकर आज का एपिसोड खत्म हो जाता है.


कृष्णा वाणी आज के एपिसोड में नहीं देखने को मिलेगी कल के एपिसोड की स्टोरी में दिखाया जाता है कि कृष्ण अर्जुन सारथि के रूप में मिल गए हैं और अर्जुन जब रथ चलाएगे तब द्रोपति भी वहीं पर खड़ी होंगी और आज के एपिसोड ओर कल के एपिसोड की स्टोरी को खत्म जाती है.





Radha Krishna Previous  Episode 



Radha Krishna Whatsapp Status & Krishna Quotes


Post a Comment

0 Comments