Hostar Radha Krishna 29 july episode


Hostar Radha Krishna 29 july episode


Star Bharat Radha krishna episode : 29 July, 2020 in hindi on radha krishna serial. radha krishna related whatsapp status download on this website.


Star bharat radha krishna episode 29 July, 2020 in hindi on radha krishna serial website.  radha krishna serial related radha krishna serial songs download radha krishna status in hindi and gujarati on radha Krishna serial website.





Hello guys, very Good morning all of you and radhe radhe. स्वागत हैं हमारी website radha krishna serial. जैसा की आपने title देखते पता चल गया है की what a we going to talk about क्या होने वाला है radha krishna serial के 22 july episode मे तो चलीये शुरु करते है.



आज के episode मे दीखाया जायेगा की द्रौपदी और अर्जुन आ गए आमने-सामने अर्जुन का व्यवहार देखकर द्रोपदी काफी खुश हो जाती है. की कैसे जलते हुए दिए को बुझने से बचाने केलिए अर्जुन ने अपना हाथ जलाते है.

,


फिर अर्जुन ने कहा मुझे आपकी आरती की ज्यादा चिंता है. द्रौपदी अर्जुन से पूछा कि आप स्वयंवर में आएंगे? तो अर्जुन ने कहा मैं तो एक ब्राह्मण वहां पर तो बड़े-बड़े क्षत्रिय आएंगे.



द्रोपदी कहती है की मेरा वर केवल क्षत्रिय ही नही बल्की मुझसे अधिक प्रेम करने वाला भी होना चाहिए जो शरीर से द्रड हो, बलपूर्वक हो, कठोर भी हो लेकिन उसका हृदय कोमल होना चाहिए.



द्रोपदी बोलती है अगर आप क्षत्रिय होते तो आप मेरे से विवाह में आते? ब्राह्मण कहते हैं यानी कि अर्जुन कहते हैं अवश्य. इसके बाद अर्जुन ने युधिष्ठिर से कहा कि हमें वहां जाना चाहिए लेकिन युधिष्ठिर ने हमेशा की तरह अर्जुन को मना कर दिया.

,

फिर श्री  Krishna  एक नए रूप में बहुत सारे मटके लेकर रख कर जा रहे थे. फिर भीम के सामने एक पत्थर रखा था भीम ने बोला कि रास्ते में किसने रख दिया और उसको पटक दिया और वह जाकर  Krishna  जी के मटके को फोड देते है.



जैसी ब्राह्मण उनसे क्षमा मांगे जाते  Krishna  जी उनको यही एहसास दिलाने की कोशिश करते हैं की स्वयंवर में जाना चाहिए वही पुराना उदाहरण देकर कुछ क्षत्रिय तो इतने डरपोक रहते हैं कि ब्राह्मण का वेश धारण कर लेते है.


फिर  Krishna  जी चले जाते हैं उसके बाद फिर युधिष्ठिर को फिर लोग बोलते हैं कि अब तो हमें स्वयंवर में जाना ही चाहिए तो फिर क्या, युधिष्ठिर मान जाता है कि अब हमें जाना होगा लेकिन वहां पर जाने का सिर्फ एक मकसद है,की वह ऋण मुक्ति करना.

,

दुर्योधन और बाकी को देखकर हमें अपना आपा नहीं खोना है. दूसरी तरफ राजा जरासंध आते है. वह श्री Krishna  को देखकर अपना आपा खो बैठते हैं. लेकिन राजा द्रुपद उन्हें रोकते हैं और  Krishna  जी के बारे में उन्हें बताते हैं और कहते हैं अगर तुम  Krishna  जी का सम्मान नहीं कर सकते तुम मैं तुम्हें अभी मार दूंगा.



उसके बाद फिर राजा जरासंध कुछ नहीं बोलते चुपचाप महल के अंदर आ जाते हैं. द्रौपदी को अर्जुन पसंद आ गया श्री  Krishna  को यह बताती है कि यहां की कोई भी राजाओं में मुझे कोई भाया नही.


श्री Krishna  से कहती है क्या उसका राजा भी होना जरूरी है. वह कोई ब्राह्मण नहीं हो सकता क्या? ओर आज का episode यही पे खत्म होता है.

,


Hostar Radha Krishna 29 july episode


कल के एपिसोड में आप देखेंगे द्रौपदी अकेले बैठकर बोलती है. मुझे तो वह ब्राह्मण ही पसद आ गए. मैं राजाओं में से कैसे चुनूं अपना वर? वहीं दूसरी तरफ शकुनी मामा बोलते हैं की तुम्हारी धनुर्विद्या की जीत दुर्योधन को ही जाएगी या नी द्रौपदी दुर्योधन को ही मिलनी चाहिए और कर्ण यह सुनकर उदास भरे चेहरे से देख रहे होते हैं.


Radha Krishna Previous  Episode 


Radha Krishna Whatsapp Status & Krishna Quotes


Post a comment

0 Comments