Star Bharat Radha Krishna 28 july episode


Star Bharat Radha Krishna 28 july episode


Star Bharat Radha krishna episode : 28 July, 2020 in hindi on radha krishna serial. radha krishna related whatsapp status download on this website.

Star bharat radha krishna episode 28 July, 2020 in hindi on radha krishna serial website.  radha krishna serial related radha krishna serial songs download radha krishna status in hindi and gujarati on radha Krishna serial website.




Hello guys, very Good morning all of you and radhe radhe. स्वागत हैं हमारी website radha krishna serial. जैसा की आपने title देखते पता चल गया है की what a we going to talk about क्या होने वाला है radha krishna serial के 22 july episode मे तो चलीये शुरु करते है.


आज के episode मे दीखाया जायेगा की श्री कृष्ण शकुनी मामा और बाकी लोग एक दूसरे से मिलते हैं. दूसरी तरफ अहंकारी दुर्योधन लड़ रहा होता है बलराम से यानी कि बलराम पटक पटक के मार रहे होते है. 

,

दुर्योधन को उसके बाद राजा द्रुपद कहते हैं कि बलराम को हराना नामुमकिन है. दुयोधन बलराम को सबसे ज्यादा भा जाता है. दुर्योधन यह वचन दे बैठते हैं कि वह मल युद्ध में और भी ज्यादा ताक़तवर बनेगा.


वही राधा मंदिर में बैठकर राम नाम का स्मरण कर रही होती है. तभी वहा कुटिला और अयंक आते हैं और उसके सामने खाली थाली परोस देते हैं. 

,


अयंक बोलता है कि तुम कल गौशाला में भी नहीं थी और ना तुम मंदिर में थी इसलिए तुम्हें आज भोजन और पानी नहीं मिलेगा.राधा बोलती है जैसा तुम्हें लगे तुम करो, क्योंकि राम नाम का स्वर्ण एक ही जगह पर रखे ऐसा जरूरी नहीं है. हम राम को कहीं भी याद कर सकते हैं.


दूसरी ओर अर्जुन को महेल के पास एक भव्य मंदिर आकर्षित करता है. दूसरी और द्रौपदी अपने सखियां श्रीकृष्ण को ढूंढ रही होती है फिर जैसे ही श्री कृष्ण ने द्रौपदी से मिलते हैं. द्रोपदी कहती है कि यहां के सारे राजा में से मुझे कोई भाया नहीं. 

,

 कृष्ण कहते हैं तुम राम के मंदिर जा रही हो ना द्रौपदी बोलती है हां तू श्री कृष्ण कहते हैं यह सवाल तो उनसे पूछना तुम्हें जवाब अवश्य ही मिल जाएगा फिर द्रौपदी निकल पड़ती है और वहीं पर अर्जुन भी आ रहा होता है.


तभी तो श्रीकृष्ण कहते हैं उसके ऊपर द्रौपदी जाती है किन्तु उसके साथ कोई पंडित नहीं होता. दूसरी तरफ अर्जुन और बाकी पांडव भी आ रहे होते. तब शिखंडी पांडवों से कहती है कि पूजा संपन्न कराने में कोई तुम में से एक चल सकता है.

तो युधिष्ठिर कहता है हां अर्जुन जाएगा अर्जुन को भी मंदिर में जाने का बहुत मन था. जैसे ही अर्जुन आता है द्रौपदी एकदम खुश होने करने लगती है. उसके आने से ही आज का episode यही पे खत्म हो जाता है.

,

कल के एपिसोड में अब यही देखेंगे अर्जुन ओर द्रोपदी दोनो आमने सामने आ जाते है ओर फिर द्रौपदी अपने स्वयंवर के बारे में बताती है और अर्जुन की फोटो को देखकर खुश हो जाती है. द्रोपदी अर्जुन से कहती है कि आप अवश्य आइएगा क्योंकि मैं चाहती हूं मेरा वर्र शूरवीर होने के साथ-साथ मुझे अधिक प्रेम दे सके.

दुसरी और दुर्योधन को पता चल गया कि मल युद्ध नहीं हो रहा है लेकिन श्रीकृष्ण ने सूर्य वीर के बहुत से महत्व समझाएं और यह भी बताया कि सम्मान खो जाने के भय से ऐसी परिस्थिति में जो जीत ले वही सच्चा शूरवीर है तो दुर्योधन एकदम से प्रेरित हो जाता है और कहता है द्रोपदी को तो मैं लेकर जाऊंगा और कर्ण मेरा साथ देगा क्योंकि वह भी एक महान योद्धा है.

,

Radha Krishna Previous  Episode 


Radha Krishna Whatsapp Status & Krishna Quotes







Post a comment

0 Comments