Radha Krishna Serial 24 july episode


 Radha Krishna Serial 24 july episode


Star Bharat Radha krishna episode : 24 July, 2020 in hindi on radha krishna serial. radha krishna related whatsapp status download on this website.


Star bharat radha krishna episode 24 July, 2020 in hindi on radha krishna serial website.  radha krishna serial related radha krishna serial songs download radha krishna status in hindi and gujarati on radha Krishna serial website.



Hello guys, very Good morning all of you and radhe radhe. स्वागत हैं हमारी website radha krishna serial. जैसा की आपने title देखते पता चल गया है की what a we going to talk about क्या होने वाला है radha krishna serial के 24 july episode मे तो चलीये शुरु करते है.

,

आज के episode मे दीखाया जायेगा की  Krishna  के समझाने पर द्रौपदी अपना शस्त्र सुनेगी की कौन सा योद्धा द्रौपदी की हृदय को जीतेगा. श्री  Krishna  ने जब प्रेम की बात तो द्रौपदी ने पहले महादेव का नाम लिया उनके आराध्य.



द्रोपदी ने कहा मैंने सबसे ज्यादा प्रेम अपने आराध्य महादेव से ही किया है. श्री  Krishna  कहते हैं तुम्हें ऐसा शस्त्र सुनना है जो तुम्हारी और तुम्हारी महादेव की प्रतीक पवित्र प्रेम का प्रतिनिधित्व कर सकता है.


श्री  Krishna  कहते हैं तुम्हें ऐसा प्रेम चुनना है. इसमें दूरियों का कोई भी आये नही. क्योंकि तुम्हारे महादेव के बीच में बहुत दूरी है फिर भी तुमसे अतिरिक्त प्रेम करती है.

,

उसके बाद द्रौपदी का भाई उसको अलग अलग प्रकार के शस्त्र दिखाता है. सबसे आखिर में नजर पड़ती है द्रौपदी की धनुष की ओर प्रभु श्री  Krishna  की बात को स्मरण करती है कि श्री  Krishna  ने कहा था किसी भी प्रकार की दूरी नहीं होनी चाहिए.


तब द्रोपदी के भाई धनुष के बारे में बताते हैं कि महादेव का यह प्रशस्त रहा है यह कितनी भी दूरी तक जा सकता है. तब यह बात द्रौपदी स्मरण कर दी है और धनुष को ही चुनती है.

,

उसके बाद द्बोपदी का भाई श्री  Krishna  के सामने बहुत सारी मिठाइयां पेश करता है. तब वह उनकी पसंदीदा मिठाई के बारे में पूछता है. श्री  Krishna  बताते हैं कि उसे खीर पसंद है और वह राधा को याद करते हैं. जब वह प्यार से उनके लिखिए बनाती थी.

 Radha Krishna Serial 24 july episode


दूसरी और अर्जुन और बाकी पांडव को यह मालूम चल जाता है कि प्रतियोगिता मल युद्ध की नहीं हो रही है बल्कि धनुर्विद्या की हो रही है. तब सब लोग हैरान हो जाते हैं. दुर्योधन और कर्ण आ रहा है. यह सुनकर अर्जुन और भीम जाने वाले थे क्योंकि भीम मल युद्ध में दुर्योधन को चित कर सकते है.

,
लेकिन युधिष्ठिर उन लोग को मना कर देता है. लेकिन अब जब सबको पता चल गया है कि मल्लयुद्ध नहीं धनुर्विद्या की हो रही है. यानी माधव की एक एक बात सच हो रही है तो अब शायद सब जाने को तैयार हो जाएंगे.


अर्जुन पूरी पहेली समझ जाता है कि पहले गांव में जानबूझकर फैलाया गया कि मल युद्ध की हो रही है ताकि दुर्योधन आये. उसके बाद धनुर्विद्या का प्रतीक ले लिया. अर्जुन बोलता है आखिर यह करवा कौन रहा है?आज का episode यही पे खत्म हो जाता है.

 Radha Krishna Serial 27 july episode

,

कल के episode मे दीखाया जायेगा की अर्जुन पहुंच जाता है स्वयंबर में और उसके साथ-साथ कर्ण और दुर्योधन भी पहुचते है. द्रोपदी भी अपनी साड़ी के जोड़े मे तैयार हो जाती है.


Radha Krishna Previous  Episode 


Radha Krishna Whatsapp Status & Krishna Quotes


Post a Comment

0 Comments